गौण्डा : करनैलगंज तहसील परिसर में नल में उतर रहे करंट से चौकीदार की हुई दर्दनाक मौत - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 30 July 2020

गौण्डा : करनैलगंज तहसील परिसर में नल में उतर रहे करंट से चौकीदार की हुई दर्दनाक मौत

राकेश सिंह गोण्डा 

करनैलगंज तहसील परिसर में नल में उतर रहे करंट से चौकीदार की हुई दर्दनाक मौत

गोण्डा:  करनैलगंज तहसील परिसर में लगे नल में विद्युत करेंट उतरने से रात्रि में ड्यूटी पर तैनात चौकीदार की दर्दनाक मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु गोण्डा भेज दिया है। करनैलगंज तहसील परिसर में लगे नल में विद्युत करेंट उतर रहा था लेकिन इसकी जानकारी न होने से रात्रि में ड्यूटी पर तैनात चौकीदार सर्वेश (53) किसी कार्यवश नल पर गया था।


 इसी दौरान वह विद्युत करेंट की चपेट में आ गया। करेंट का झटका इतना तेज था कि नल ही टूटकर बिखर गया। उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे देखकर मृत घोषित कर दिया।घटना की सूचना से पूरे तहसील परिसर में हड़कम्प मच गया। 


उपजिलाधिकारी ज्ञानचंद गुप्ता, तहसीलदार बृजमोहन यादव सहित कोतवाली व कस्बा पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। मृतक चौकीदार तहसील क्षेत्र के रामगढ़ गांव का मूल निवासी बताया जा रहा है। घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।