गोण्डा : दबंगों के घर बेगारी न करने पर मां-बेटे की जमकर पिटाई के बाद भी कटरा बाजार पुलिस नही दर्ज कर रही मुकदमा - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 28 July 2020

गोण्डा : दबंगों के घर बेगारी न करने पर मां-बेटे की जमकर पिटाई के बाद भी कटरा बाजार पुलिस नही दर्ज कर रही मुकदमा

राकेश सिंह गोण्डा 

दबंगों के घर बेगारी न करने पर मां-बेटे की जमकर पिटाई के बाद भी कटरा बाजार पुलिस नही दर्ज कर रही मुकदमा

करनैलगंज(गोंडा)। थाना कटरा बाजार क्षेत्र के गांव में दबंगों के घर बेगारी न करने पर मां-बेटे की जमकर पिटाई कर दी गई। घटना की तहरीर थाने में दी तो पुलिस ने एफआईआर नही दर्ज किया। पीड़ित परिवार न्याय के लिए भटक रहा है।

थाना कटरा बाजार क्षेत्र के ग्राम पिपरी रावत निवासी जितेंद्र कुमार पुत्र ओम प्रकाश ने थाने में दी गई तहरीर व एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा है कि 21 जुलाई की शाम को गांव के दबंग लोगों ने अपने घर जानवरों के गोबर बहाने व नादा चरनी में पानी भरने के साथ-साथ जानवरों को खिलाने के लिए उसके घर बुलाने आए। जब उसने कहा कि उसकी पुत्री की तबीयत ठीक नहीं है वह इलाज कराने के लिए जा रहा है। जिस पर वह भड़क गये और जातिसूचक शब्दों में का प्रयोग करके गाली गलौज देते हुए लाठी डंडा से मारने लगे। उसकी मां उसे बचाने दौड़ी तो उसे भी लाठी-डंडों से पीट दिया। जिसकी शिकायत कटरा थाने में की गई मगर कोई सुनवाई नहीं हुई।

चोट अधिक होने के कारण जिला अस्पताल पहुंचे जहां अपना उपचार कराया। पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। उधर सीओ करनैलगंज कृपा शंकर कनौजिया का कहना है कि मामला उनकी जानकारी में नहीं आया है। मामले की जानकारी थाने से ली जा रही है यदि घटना सही है तो रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।