वाराणसी : विशेश्वरगंज व्यापार मंडल द्वारा मास्क का वितरण - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 30 July 2020

वाराणसी : विशेश्वरगंज व्यापार मंडल द्वारा मास्क का वितरण

कैलाश सिंह विकास

 विशेश्वरगंज व्यापार मंडल द्वारा मास्क का वितरण


वाराणसी,30 जुलाई,विशेश्वरगंज व्यापार मंडल के 
तत्वाधान में अध्यक्ष अशोक गुप्ता के नेतृत्व में सीओ प्रथम श्री प्रदीप सिंह चंदेल तथा कोतवाली थाना प्रभारी श्री प्रमोद पांडे कार्यक्रम संयोजक श्री अमरेश जायसवाल एवं मंत्री मुकेश जायसवाल द्वारा पूर्वांचल की सबसे बड़ी खाद्य मंडी विशेश्वरगंज में सभी दुकानदार व्यापारियों को व्यापार मंडल की ओर से माक्स का वितरण किया गया। तथा सभी व्यापारियों से यह अपील किया गया। कि कोरौना संक्रमण को हराना है, तो वह अपने दुकान में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराएं। तथा जो भी ग्राहक सामान खरीदने आए उनको माक्स लगाकर ही दुकान के अंदर प्रवेश कराएं। तथा दुकान के सारे कर्मचारियों को यह निर्देश दें की वह अपने मुंह पर मास्क लगाकर ही ग्राहकों को सामान दे। साथ ही साथ सभी ग्राहकों के साथ अपने को भी बराबर  सेनीट्राईज करते रहें ।वर्तमान परिस्थिति में कोरोना का कहर बहुत तेजी से वाराणसी में फैलता जा रहा है। इसलिए माननीय जिलाधिकारी द्वारा दिए गए निर्देशों तथा अपनी सुरक्षा के लिए यह आवश्यक कदम उठाना अति आवश्यक है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से अशोक अग्रहरि, रमेश केशरी, दीपक चौरसिया, दिलीप चौरसिया, विष्णु जायसवाल, अजय गुप्ता, अशोक जायसवाल, मोनू केसरी, बांकेलाल गुप्ता, अनूप चौरसिया, महेश चौबे, रामसेवक सिंह,सम्मिलित थे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।