नए कप्तान ने संभाला अमेठी का कार्यभार - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 27 July 2020

नए कप्तान ने संभाला अमेठी का कार्यभार

मयंक पांडेय अमेठी

नए कप्तान ने संभाला अमेठी का कार्यभार

अमेठी जनपद मे आज सोमवार को नवागत पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने अपना कार्यभार संभाला।
कप्तान दिनेश सिंह मूलतः गाजीपुर जनपद के निवासी हैं। इससे पहले दिनेश सिंह प्रयागराज, बरेली, सहारनपुर, झांसी, ललितपुर, बिजनौर, लखनऊ जनपदों मे रह चुके हैं तथा एसटीएफ़ मे भी अपना योगदान दे चुके हैं।
 बता दें कि अमेठी जनपद के नवागत पुलिस अधीक्षक 1991 बैच के प्रांतीय पुलिस सेवा के अधिकारी हैं तथा 2018 के आईपीएस अधिकारी हैं।

 नवागत पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि जनपद मे बढ़ते अपराधों पर पूर्णतया रोक लगाना, अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करना, साथ ही साथ जनता की शिकायतों का शीघ्रता तथा पारदर्शिता के साथ निस्तारण करना एवं कोरोना वायरस के रोकथाम के प्रोटोकाल का पालना कराकर इस महामारी के प्रसार पर रोक लगाना उनकी प्रमुख प्राथमिकताएँ हैं। अंत मे उन्होने कहा कि ‘अपराधियों के हृदय मे कानून का भय हो और जनता मे सुरक्षा का भाव हो यही उनकी प्राथमिकता है’।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।