गोरखपुर: अधूरे निर्मित नाले का सरिया बच्चे के सीने के बगल घुसा - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Sunday, 9 August 2020

गोरखपुर: अधूरे निर्मित नाले का सरिया बच्चे के सीने के बगल घुसा

कृपा शंकर चौधरी

अधूरे निर्मित नाले का सरिया बच्चे के सीने के बगल घुसा

गोरखपुर। खोराबार  थानान्र्तगत रामनगर करजहा में अर्द्ध निर्मित पक्के नाली से निकला सरिया स्थानीय 10 वर्षीय रोहन पासवान   के पैर फिसलने से सीने के बगल घुस गया।
घटना रामनगर कड़जहा की है। दरअसल स्थानीय वकील पासवान के घर के सामने पक्के नाली का निर्माण कार्य चल रहा है जो अभी अधूरा है। लोगों ने बताया कि  घर में से दूध पीकर घर से बाहर निकला वकील पासवान का पुत्र अचानक  पैर फिसल जाने के कारण अर्ध निर्मित नाले के सरिये पर  गिर गया जिसके कारण एक सरिया उसके सीने के बगल में धंस गया । जब इसकी जानकारी परिवार वालों को हुई तो किसी तरह सरिया को लोगों ने ब्लेड से काटा और इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले गए।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।