वाराणसी:जिलाधिकारी एवं एसएसपी ने नगर भ्रमण कर कानून व्यवस्था का लिया जायजा - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 4 August 2020

वाराणसी:जिलाधिकारी एवं एसएसपी ने नगर भ्रमण कर कानून व्यवस्था का लिया जायजा

कैलाश सिंह विकास


जिलाधिकारी एवं एसएसपी ने नगर भ्रमण कर कानून व्यवस्था का लिया जायजा

कैंट रेलवे स्टेशन पर बेवजह घूम रहे लोगों को तत्काल हटाए जाने का आरपीएफ एवं रेलवे के अधिकारियों को दिए निर्देश

         जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक के साथ कानून व्यवस्था के दृष्टिगत रखते हुए नगर भ्रमण कर विभिन्न स्थलों पर औचक निरीक्षण किया।
         जिलाधिकारी ने कैंट रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ एवं रेलवे के अधिकारियों से वार्ता कर आज एवं कल बुधवार को विशेष सतर्कता बरतने का निर्देश दिया। उन्होंने बेवजह स्टेशन पर घूम रहे लोगों को तत्काल वहां से हटाने का निर्देश दिया। तत्पश्चात जिलाधिकारी ने सिगरा, रथयात्रा, भेलूपुर, लंका, संकटमोचन, बीएचयू आदि क्षेत्रों का भ्रमण कर पिकेट आदि को भी देखा। लंका क्षेत्र में कुछ दुकाने निर्धारित समय के बाद भी खुली होने पर जिलाधिकारी ने संबंधित दुकानदारों को भविष्य के लिए ताकीद किया। संकटमोचन मंदिर परिसर में खड़ी गाड़ियों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए वहां से तत्काल हटाए जाने का निर्देश दिया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।