वाराणसी:लोहता पुलिस उतरी सड़को पर चलाया सघन चेकिंग अभियान - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 4 August 2020

वाराणसी:लोहता पुलिस उतरी सड़को पर चलाया सघन चेकिंग अभियान

कैलाश सिंह विकास

लोहता पुलिस उतरी सड़को पर चलाया सघन चेकिंग अभियान

वाराणसीलोहता : लॉक डाउन में चलने वाली सघन चेकिंग मंगलवार को सवेरे शुरू हो गई। राममंदिर भूमि पूजन के चलते जिले में अलर्ट है। पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। इसमें संदिग्धों पर नजर रखी गई। वहीं प्रतिबंध के बावजूद घरों से निकले लोगों को चालान काट दिए। वही क्षेत्राधिकारी सदर अभिषेक पांडेय के नेतृत्व में लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों को ब्रीफ किया और सतर्कता के साथ ड्यूटी करने के निर्देश दिए।
लोहता चौराहे पर थानाध्यक्ष ने खुद खड़े होकर चेकिंग कराई। इस चौराहे से कोई भी वाहन बिना चेकिंग नहीं निकल पाया। दोपहर दो बजे तक सघन चेकिंग हुई। इसके बाद भी चेकिंग का सिलसिला चलता रहा। तमाम लोगों ने चेकिंग होती देख अपना रास्ता बदल लिया।
वही लोहता पुलिस क्षेत्र में लोगो से मास्क लगाने हेतु एनाउंसमेंट कर अपील करते हुए लगातार भृमण कर रही है ।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।