सांसद, विधायक और ब्लाक प्रमुख ने शोक व्यक्त किया - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 31 August 2020

सांसद, विधायक और ब्लाक प्रमुख ने शोक व्यक्त किया

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

सांसद, विधायक और ब्लाक प्रमुख ने शोक व्यक्त किया

गोरखपुर। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान व बांसगांव में विधायक डॉ० विमलेश पासवान और चरगावां विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान ने शोक व्यक्त किया।
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का 84 वर्ष की आयु में लम्बी बीमारी के कारण आज दिल्ली में निधन हो गया प्रणव मुखर्जी 2012 से 2017 के बीच भारत के 13वें राष्ट्रपति थे। स्व० प्रणव मुखर्जी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कमलेश पासवान व डॉ० विमलेश पासवान ने कहा कि हमने एक कर्तव्यनिष्ठ, जुझारू और ईमानदारी महापुरुष को खो दिया है।इनकी कमी हम सभी को सदैव खलेगी। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि इस दुःख की घड़ी में इनके परिवार को सहन शक्ति प्रदान करने क्षमता प्रदान करे।यह जानकारी सांसद मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास्तव ने दी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।