गोण्डा: मुकदमे मेंं सुलह समझौते को लेकर दबंंगो ने घर मेंं घुसकर मारपीट कर लगाई आग पुलिस जांंच मेंं जुटी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 12 August 2020

गोण्डा: मुकदमे मेंं सुलह समझौते को लेकर दबंंगो ने घर मेंं घुसकर मारपीट कर लगाई आग पुलिस जांंच मेंं जुटी

राकेश सिंह गोण्डा 

 मुकदमे मेंं सुलह समझौते को लेकर दबंंगो ने घर मेंं घुसकर मारपीट कर लगाई आग पुलिस जांंच मेंं जुटी

करनैलगंज(गोंडा)। कोतवाली करनैलगंज अंतर्गत ग्राम विवियापुर अबधूत नगर निवासी राजकुमार तिवारी ने कोतवाली में तहरीर दिया है।

जिसमे कहा गया है कि पूर्व के एक प्रकरण में उसके तरफ से कोतवाली पुलिस ने गांव के कुछ दबंग किस्म के लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। उसी की रंजिश को लेकर दबंग सोमवार की देर शाम उसके घर पहुंचे और जान से मार देने की धमकी देते हुये सुलह समझौता का दबाव बनाने लगे। मना करने पर दबंगों ने उसे मारना शुरू कर दिया। किसी तरह से वह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला। जिस पर दबंग घर मे घुसकर परिवार के अन्य लोगो की पिटाई करते हुये लूटपाट करने लगे। यही नही जाते समय उसके घर मे आग लगा दिया। जिससे मृत मां की तेरहवीं के लिये घर में रखा 25 हजार रुपया नकद व गृहस्थी जलकर राख हो गई।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।