एक विचार धारा के लोगों के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 1 August 2020

एक विचार धारा के लोगों के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी

लखनऊ ब्यूरो

एक विचार धारा के लोगों के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी 

लखनऊ। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर जमीन पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी  की गतिविधियां बढती जा रही है। एक तरफ जहां पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर द्वारा भ्रष्टाचार बेरोजगारी और पिछड़ों, दलितों के शोषण पर घेरने का प्रयास किया जाता है तो दूसरी तरफ एक विचारधारा के लोगों को एक मंच पर लाने का प्रयास जारी है।
आज लखनऊ में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रदेश सरकार के पूर्व राज्य मंत्री श्री अरविंद राजभर  ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री संजय सिंह जी से शिष्टाचार भेट किया और सुत्रों का मानना है कि आगामी विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ने की तैयारी है।
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की बात करें तो राज्य में होने वाली हर अपराध और घटनाओं पर पैनी नजर रखी जा रही है और जहां तक हो सकता है उसका विरोध किया जाता है। मानने वालों का यहां तक मानना है कि ओमप्रकाश राजभर पिछड़ो के हितों की बात करनेवाले एकमात्र नेता है। क्योंकि विधानसभा से लेकर सड़क तक पिछड़ो और दलितों की आवाज उनके द्वारा लगातार उठाई जा रही है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।