गोरखपुर: कोरोना मरीजो को जल्द से जल्द एम्स में भर्ती किए जाए: कमलेश पासवान - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 4 August 2020

गोरखपुर: कोरोना मरीजो को जल्द से जल्द एम्स में भर्ती किए जाए: कमलेश पासवान

कृपा शंकर चौधरी

कोरोना मरीजो को जल्द से जल्द एम्स में भर्ती किए जाए: कमलेश पासवान


गोरखपुर। एम्स गोरखपुर के अध्यक्ष श्री अम्बरीश मित्तल के अध्यक्षता में प्रथम संस्थान निकाय की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें बांसगांव लोकसभा सांसद व गोरखपुर सदर सांसद और अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स के कार्यकारिणी सदस्य कमलेश पासवान, गोरखपुर सदर लोकसभा के सांसद रवि किशन ने आज एम्स में कोविड 19 को लेकर वर्चुअल मीटिंग किया।

बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान ने कहा कि दुनियाभर में कोरोना का टीका जल्द विकसित करने के लिए प्रयास चल रहे हैं। और कहा कि सौ बेड जल्द से जल्द तैयार कर कोरोना संक्रमित मरीजों को भर्ती करने की व्यवस्था जल्द किया जाय। जिससे सभी का सुविधाजनक उपचार हो सके ।बहुत से मरीज वेंटिलेटर के अभाव में मृत्यु हो रहा है। श्री पासवान ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और उत्तर प्रदेश के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  जी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि एम्म गोरखपुर में हो जाना बहुत बड़ी बात है। कार्यक्रम का संचालन डॉ सुरेखा किशोर कार्यकारी निदेशक ने किया। इस अवसर पर एम्स के उपनिदेशक डॉ० अश्वनी, डॉ० अशोक कुमार प्रसाद मनोचिकित्सक, डा० आरती लाल चंदानी डॉ० गणेश शंकर विद्यार्थी एवं बांसगांव सांसद प्रतिनिधि व ब्लाक प्रमुख चरगांवा सुनील पासवान ,सदर सांसद प्रतिनिधि समरेन्द्र सिंह ,मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास्तव ,पवन दुबे उपस्थित रहे व अन्य नामित सदस्य विडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से प्रतिभाग किया। जिसमें अठ्ठारह बिंदूओं पर विस्तृत रूप से सदस्यों के समक्ष प्रस्तुत किया गया। जिससे सभी सदस्यों द्वारा सहमति व्यक्त की गई एवं अन्य बिंदुओं पर सुझाव व्यक्त किया गया की शीघ्र ही द्वितीय संस्थान निकाय की बैठक की जाय। बैठक कि समापन राट्र गान के बाद समाप्त हुआ।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।