वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया मोतीराम पुलिस चौकी का अनावरण - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 4 August 2020

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया मोतीराम पुलिस चौकी का अनावरण

कृपा शंकर चौधरी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया मोतीराम पुलिस चौकी का अनावरण

गोरखपुर। झंगहा थानान्तर्गत मोतीराम अड्डा चौराहे पर नवनिर्मित पुलिस चौकी भवन का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.सुनील कुमार गुप्ता  द्वारा अनावरण किया गया। इसके अलावा पुलिस चौकी के सामने दो वृक्ष लगा कर चौकी की व्यवस्था को जांचा गया। इस मौके पर जुटे स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों को संबोधित करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यह चौकी क्षेत्र में बढ़ रहे असमाजिक तत्वों पर अंकुश लगाने और आवादी ज्यादा होने के कारण लगातार जाम लगने आदि के कारण आवश्यक था जो आप लोगों के मदद के लिए स्थापित की गई है और इसे सुचारू ढंग से चलने के लिए आप की भी सहायता कीआवश्यकता है।
मोतीराम चौकी इंचार्ज सूरज सिंह की देखरेख में कार्यक्रम को व्यवस्थित किया गया। इस अवसर पर एस एस पी नार्थ अरविंद कुमार पांडेय , क्षेत्राधिकारी चौरीचौरा रचना मिश्रा, थानाध्यक्ष झंगहा संतोष कुमार सिंह एवं स्थानीय लोगों मे प्रहलाद सिह, वेदप्रकाश धर दूबे, संतोष गुप्ता, उमेश गुप्ता आदि लोगो की उपस्थिति रही और सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाया गया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।