सांसद रविकिशन के गोरखपुर प्रतिनिधि समरेंद्र विक्रम सिंह हुए कोरोना पाज़िटिव - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 6 August 2020

सांसद रविकिशन के गोरखपुर प्रतिनिधि समरेंद्र विक्रम सिंह हुए कोरोना पाज़िटिव

कृपा शंकर चौधरी

सांसद रविकिशन के गोरखपुर प्रतिनिधि समरेंद्र विक्रम सिंह हुए कोरोना पाज़िटिव

गोरखपुर। लगातार अपना पांव पसार रहा कोरोनावायरस महामारी गोरखपुर सांसद कार्यालय तक पहुंच गई है। सांसद रविकिशन के अनुसार उनके प्रतिनिधि समरेंद्र विक्रम सिंह की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।
सांसद ने बताया और गुजारिश किया कि आज आप सभी को बताते हुए अत्यंत दुख हो रहा है कि हमारे इमानदार कर्मठ गोरखपुर की जनता के लिए हर समय समर्पित हमारे प्रिय प्रतिनिधि श्री समरेंद्र विक्रम सिंह जो आज कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं वह इस कोरोना महामारी में लगातार जनता कि सेवा में लगे रहे वह मेरे संसदीय कार्यालय को खोल कर  अपनी सेवा ईमानदारी के साथ करते रहे मैं भगवान श्री राम चरणों व महादेव के चरणों में यह प्रार्थना करता हूं कि आप जल्द स्वस्थ होकर पुनः गोरखपुर की देव तुल्य जनता की सेवा करे और आप सभी से यह निवेदन करता हूं कि जितने भी लोग हाल ही के दिनों में इनके संपर्क में आए हो कृपया वह अपनी कोरोना जांच अवश्य करा लें अपना व अपने परिवार का आप ध्यान रखें

 बताते चलें कि कुछ सप्ताह पहले ही कार्यालय क्षेत्र के एक व्यक्ति की कोरोना पाज़िटिव रिपोर्ट आई थी जिसका कार्यालय में आना-जाना था। एहतियात बरतते हुए कार्यालय को सेनीटाइज कराया गया था।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।