आज लखनऊ में दो दिग्गज नेताओं में हुई मुलाकात,उत्तर प्रदेश में लूट, हत्या ,बलात्कार बना अड्डा -op - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 20 August 2020

आज लखनऊ में दो दिग्गज नेताओं में हुई मुलाकात,उत्तर प्रदेश में लूट, हत्या ,बलात्कार बना अड्डा -op

 
एडिटर एंड चीफ ,धर्म प्रकाश चौधरी

आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष Omprakash Rajbhar  ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष Shivpal Singh Yadav जी से लखनऊ स्थित उनके आवास पर भेंट मुलाकात की,। उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल बन गया है,चारो तरह लूट हत्या बलात्कार,फिरौती,अपहरण जैसी घटनाएं प्रतिदिन हो रही है ,योगी सरकार 24 करोड़ जनता को सुरक्षा देने में असफल हो गयी है। कानून व्यवस्था के नाम पर जीरो टॉलरेंस की बात करना सिर्फ छलावा है। समाज का हर तबका त्राहि त्राहि कर रहा है और सरकार सो रही है । शिक्षा को निजीकरण करने व पिछड़े,दलित आरक्षण के मुद्दों पर चर्चा किये।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।