बस्ती : शिकायतों की जांच करने रुधौली नगर पंचायत पहुंचे एसडीएम सदर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Friday, 18 September 2020

बस्ती : शिकायतों की जांच करने रुधौली नगर पंचायत पहुंचे एसडीएम सदर

बस्ती रुधौली से मोहित गुप्ता की रिपोर्ट


शिकायतों की जांच करने रुधौली नगर पंचायत पहुंचे एसडीएम सदर


बस्ती रुधौली: नगर पंचायत में काम करने वाले ठेकेदारों द्वारा पुराने बकाया भुगतान न करने की शिकायत की जांच करने के लिए शुक्रवार को उपजिलाधिकारी सदर नगर पंचायत कार्यालय रुधौली जा पहुंचे। कार्यालय पर अकाउंटेंट की उपस्थिति न होने के कारण अभिलेखीय जांच के लिए अगला दिन निर्धारित किया गया है, फिलहाल के लिए उन्होंने ठेकेदारों से बात कर उन्हें संतुष्टि रही है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत रुधौली में पूर्व में कार्यरत कुछ ठेकेदारों ने क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल से स्थानीय निकाय द्वारा पुराना भुगतान न करने की शिकायत की गई थी। मामले को क्षेत्रीय विधायक द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराया गया जिसके बाद शिकायत की जांच करने के लिए शुक्रवार को उपजिलाधिकारी सदर सुखबीर सिंह नगर पंचायत कार्यालय जा पहुंचे, यहां उन्होंने मौजूद ठेकेदारों से बातचीत कर शिकायत पर कार्रवाई एवं निस्तारण का आश्वासन दिया।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।