जूनियर इंजीनियर संगठन (उ.प्र.) चौरीचौरा ने किया निजीकरण का विरोध - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 2 September 2020

जूनियर इंजीनियर संगठन (उ.प्र.) चौरीचौरा ने किया निजीकरण का विरोध

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

जूनियर इंजीनियर संगठन (उ.प्र.) चौरीचौरा ने किया निजीकरण का विरोध

मोतीराम अड्डा। विद्युत विभाग के निजीकरण के विरोध में एक सितंबर से चल रहे सांकेतिक विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन (उ. प्र. ) विद्युत वितरण खण्ड चौरीचौरा ने मोतीराम अड्डा स्थित कार्यालय पर विरोध जताया। 
उप खंड अधिकारी जितेंद्र नाथ पासवान ने कहा कि विभाग के निजीकरण होने से आम जनमानस से लेकर कर्मचारी तक प्रभावित होंगे। उन्होंने बताया कि निजीकरण होने से जहां एक तरफ बिजली बिल के दामों में बढ़ोतरी होगी वहीं दूसरी ओर डिग्री लिए हुए बेरोजगार युवाओं को मनमाने ढंग से कम पैसों में रखा जाएगा। इसके अलावा सरकार से मिलने वाले सारे सुविधाएं उपलब्ध नहीं होगी।
इस मौके पर क्षेत्र के जूनियर इंजीनियर रविन्द्र कुमार, सतेन्द्र कुमार,विजय सिंह, रामानंद शास्त्री, परमेश्वर,रधुवीर आदि मौजूद रहे और उन्होंने अपनी बात रखी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।