तेज रफ्तार कार हाईवे से अनियंत्रित होकर नीचे खेतों में पलटा चालक व यात्री बाल बाल बचे - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 30 September 2020

तेज रफ्तार कार हाईवे से अनियंत्रित होकर नीचे खेतों में पलटा चालक व यात्री बाल बाल बचे

राकेश सिंह गोण्डा 

तेज रफ्तार कार हाईवे से अनियंत्रित होकर नीचे खेतों में पलटा चालक व यात्री  बाल बाल बचे

कटरा बाजार, गोण्डा। इसी को कहते हैं ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय।’ लखनऊ-गोण्डा हाईवे पर तेज रफ्तार के चलते एक चौपहिया वाहन अनियंत्रित होकर खेतों में जा गिरा, जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन कार चालक व यात्री बाल-बाल बच गये।

बताया जा रहा है कि जरवल रोड की तरफ से गोण्डा की ओर जा रहा एक चौपहिया वाहन तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर भूलियापुर मोड़ के पास हाईवे की पटरी से उतरकर नीचे खेतों में पलट गया।

इस दुर्घटना में गाड़ी तो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी, लेकिन गाड़ी का चालक तथा यात्री सुरक्षित बच गये। गाड़ी पलटने की आवाज सुनकर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। दुर्घटना में किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।