हाथरस कांड पर समाजवादी पार्टी महिला सभा वाराणसी ने कैंडिल मार्च करके श्रद्धांजलि सभा की - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 30 September 2020

हाथरस कांड पर समाजवादी पार्टी महिला सभा वाराणसी ने कैंडिल मार्च करके श्रद्धांजलि सभा की

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

हाथरस कांड पर समाजवादी पार्टी महिला सभा वाराणसी ने कैंडिल मार्च करके श्रद्धांजलि सभा की

यूपी के हाथरस की बेटी के साथ गैंगरेप, दरिंदगी व मौत पर समाजवादी पार्टी महिला सभा वाराणसी ने शासन और प्रशासन की आंखें खोलने के लिये सिंह द्वार, बीएचयू लंका गेट पर कैंडिल मार्च करके श्रद्धांजलि सभा की। जिला और नगर ईकाई ने एक साथ शासन व प्रशासन को चेतावनी भरे लहजे में बेटी को न्याय दिलाने व कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कही।


सभा में प्रमुख रुप से महिलासभा जिलाध्यक्ष रेखा पाल, महासचिव सुजाता यादव, जिला सचिव मधु यादव, शालिनी, सोनाली, प्रीति, मोनी, उमा, नगर अध्यक्ष महिलासभा पूजा यादव, मीरा सेठ, जानकी, पूजा सिंह, सपना, राहुल यादव, सत्या सोनकर, अनुपम पटेल, अमन यादव, अमन कुमार, अनिल यादव, सागर यादव, विक्रम कुंवर आदि लोग उपस्थित रहे।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।