बस्ती: कैंडल मार्च निकालकर मांगी हाथरस के आरोपियों की फांसी - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 30 September 2020

बस्ती: कैंडल मार्च निकालकर मांगी हाथरस के आरोपियों की फांसी

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली


कैंडल मार्च निकालकर मांगी हाथरस के आरोपियों की फांसी

 रुधौली में बुधवार की देर शाम सपाइयों व बसपाइयों ने निकाला कैंडल मार्च


रुधौली: हाथरस की नाबालिग मनीषा की रेप व बर्बरता के बाद मौत हो जाने का मामला पूरे प्रदेश में तूल पकड़ रहा है, आक्रोशित जन समुदाय के साथ राजनीतिक पार्टियां भी सरकार की विफलता बता कर अब इसे आड़े हाथ ले रही है।

      बुधवार को देर शाम सपा व बसपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग कैंडल मार्च निकालकर हत्यारों को फांसी देने की मांग की। रुधौली चेयरमैन धीरसेन निषाद की अगुआई में बसपा कार्यकर्ताओं ने तथा सपा जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने कैंडल मार्च निकालकर केंद्र व प्रदेश सरकार से मनीषा के हत्यारों को फांसी देने की मांग की। कैंडल मार्च में सपा की ओर से ब्लॉक अध्यक्ष अमित यादव, प्रमोद यादव, रामकुमार यादव, फूलचंद यादव, इंद्रजीत यादव, सीताराम एवं बसपा की ओर से अक्षय राव, अजय गौतम, रामचरन आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।