कार्यकर्ताओं ने हर्ष और उल्लास के साथ मनाया पार्टी का 18 वां स्थापना दिवस है,SBSP की नीतियों पर चलने का लिया संकल्प - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 27 October 2020

कार्यकर्ताओं ने हर्ष और उल्लास के साथ मनाया पार्टी का 18 वां स्थापना दिवस है,SBSP की नीतियों पर चलने का लिया संकल्प

लखनऊ ब्यूरो

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का आज लखनऊ में 18वां स्थापना दिवस मनाया गया आपको बता दें यह वही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी है जिसके मुखिया ओमप्रकाश राजभर है क्रांतिकारी संघर्षों का इतना बड़ा पुल 18 साल बीत गए सत्ता भी मिली गरीब, कमजोर, शोषित, वंचित समाज के लिए सत्ता को भी त्याग दिया

को विकास की मुख्यधारा से जोड़कर समता, स्वतंत्रता, बंधुत्व तथा न्याय समाज में लागू कराने के उद्देश्य से आज ही के दिन सारनाथ की पावन धरती पर महाराजा सुहेलदेव राजभर जी के प्रतिमा कोे साक्षी मानकर  जननायक माननीय ओम प्रकाश राजभर जी ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की स्थापना किया था। आज सुभासपा का 18 वां स्थापना दिवस पूरे उत्तर प्रदेश के हर जनपद में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा हर्षोल्लास के साथ मनाया गया! सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री ओमप्रकाश राजभर जी लखीमपुर खीरी में मनाया । उक्त अवसर पर सुभासपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने सुहेलदेव राजभर जी के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर, मिठाई बांटकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का गगनभेदी नारा लगाकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के नीति तथा सिद्धांतों पर चलने के लिए संकल्प लिया।

 इस मौके पर अरुन राजभर,राष्ट्रीय महासचिव,श्री अरविंद राजभर राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव, धर्मप्रकाश चौधरी,अमरमणि कश्यप, आदि लोग मौजूद रहे।


लखनऊ के सड़कों पर स्थापना दिवस का दिखा होल्डिंग बैनर

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।