BASTI शनिवार को साप्ताहिक बंदी रखने के लिए विधायक ने उपजिलाधिकारी को लिखा पत्र - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 13 October 2020

BASTI शनिवार को साप्ताहिक बंदी रखने के लिए विधायक ने उपजिलाधिकारी को लिखा पत्र

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

शनिवार को साप्ताहिक बंदी रखने के लिए विधायक ने उपजिलाधिकारी को लिखा पत्र

प्रार्थना पत्र के माध्यम से तहसील दिवस में व्यापारियों ने की थी शनिवार बंदी की मांग

बस्ती रुधौली। स्थानीय नगर पंचायत में रविवार की जगह शनिवार को साप्ताहिक बंदी की मांग को स्वीकृति दिलाने के लिए क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल द्वारा उप जिलाधिकारी को पत्र लिखा गया।
      दिए गए पत्र में व्यापारियों की मांग को रखते हुए क्षेत्र विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने कहा कि रविवार को दूर-दराज के क्षेत्रों से लोग साप्ताहिक सब्जी बाजार के लिए कस्बे में आते हैं। ऐसे में यदि नगर पंचायत में रविवार की बंदी रहेगी तो व्यापारियों का बड़ा नुकसान होगा। व्यापारियों की मांग पर उन्होंने रविवार की जगह शनिवार को साप्ताहिक बंदी के रूप में लागू कराने के लिए उप जिला अधिकारी को पत्र लिखा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।