भाजपा के नवनियुक्त पदाधिकारियों को मंडल अध्यक्ष ने खिलाई मिठाई - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 10 October 2020

भाजपा के नवनियुक्त पदाधिकारियों को मंडल अध्यक्ष ने खिलाई मिठाई

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

भाजपा के नवनियुक्त पदाधिकारियों को मंडल अध्यक्ष ने खिलाई मिठाई

रुधौली: भारतीय जनता पार्टी के रुधौली मंडल इकाई के नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुक्रवार को मंडल अध्यक्ष विजय नारायण तिवारी ने मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया एवं पार्टी के लिए एकजुट होकर कार्य करने की अपील की।
      बताते चलें कि गुरुवार को भाजपा के रुधौली मंडल इकाई के का पुनर्गठन किया गया, जिसमें ज्यादातर युवा कार्यकर्ताओं को मंडल के पदों की जिम्मेदारी सौंपी गई। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष ने कहा कि किसी संगठन में पद मिलना या लेना महत्वपूर्ण नहीं होता महत्वपूर्ण होता है उस पद की जिम्मेदारियों का निर्वहन करना। संगठन के तमाम कार्यकर्ता ऐसे भी हैं जो इस पद के योग्य हैं किंतु उन्हें मौका नहीं मिल पाया, वे निराश ना हो शीघ्र ही होने पार्टी के अन्य कार्यों में जिम्मेदारी मिलेगी। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार पांडेय राजू, मंडल उपाध्यक्ष बिपिन पांडेय, शांतिनगर सभासद गोपाल सिंह, अनिल पांडेय, उमेश चंद्र पाठक, परवेज अहमद आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।