GONDA फार्मासिस्ट पर धारदार हथियार से हमला - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 21 October 2020

GONDA फार्मासिस्ट पर धारदार हथियार से हमला

राकेश सिंह गोण्डा 

फार्मासिस्ट पर धारदार हथियार से हमला

नवाबगंज, गोण्डा। नवाबगंज थाना क्षेत्र के कटरा-बस्ती मार्ग पर जफरापुर गांव में स्थित एक मकान के ऊपर सो रहे 55 वर्षीय वृद्ध पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में लकड़मंडी पुलिस ने अयोध्या के श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां इलाज चल रहा है।

बताया जाता है कि सोमवार/मंगलवार की रात लगभग तीन बजे छत के ऊपर सो रहे राम अचल यादव पर अज्ञात हमलावरों ने सीढ़ियों के रास्ते से छत पर पहुंचकर ताबड़तोड़ धारदार हथियार से हमला कर दिया। घायल वृद्ध हमलावरों से अपना बचाव करता रहा। गश्त पर निकली लकड़मंडी पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनते ही हमलावर भाग निकले।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल वृद्ध को अपने वाहन से श्रीराम अस्पताल अयोध्या पहुचाया, जहां उसका इलाज चल रही है। बताया जाता है कि घायल वृद्ध राम अचल यादव नन्दनगर चौरी (बस्ती) में पशु अस्पताल में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात है। बीते एक दशक से नवाबगंज थाना क्षेत्र के जफरापुर गांव में अपना निवास स्थान बनाकर रह रहा है।

इस बाबत पुलिस चौकी लकड़मंडी प्रभारी राम प्रकाश यादव ने बताया कि घायल को अस्पताल भेजकर हमलावरों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि घायल के पुत्र अशोक द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।