GONDA फर्जी पत्रकार बन सेक्रेटरी से ब्लैकमेलिंग का प्रयास, खबर रोकने के एवज में मांगे पचास हजार - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 21 October 2020

GONDA फर्जी पत्रकार बन सेक्रेटरी से ब्लैकमेलिंग का प्रयास, खबर रोकने के एवज में मांगे पचास हजार

राकेश सिंह गोण्डा 

फर्जी पत्रकार बन सेक्रेटरी से ब्लैकमेलिंग का प्रयास, खबर रोकने के एवज में मांगे पचास हजार

गोंडा।अपने आपको चैनल का  पत्रकार बताकर डीएम के नाम पर खबर रोकने के एवज में सेक्रेटरी से 50 हजार मांग  करने का मामला सामने आया है।जिसका ब्लैकमेलिंग का आडियो भी वायरल हुआ है।

बताते चलें कि,जनपद के इटियाथोक  निवासी एक युवक अपने को लखनऊ से प्रकाशित एक दैनिक समाचार पत्र नाम बता कर गांवों में पहुचकर ग्राम प्रधान,कोटेदार,सैक्रेटरी को डरा धमका कर वसूली करता था। जिसकी शिकायते आम हो गयी थीं।

अब तो इस युवक ने जिलाधिकारी के नाम का सरकारी कर्मचारियों को ब्लैकमेल करने लगा है। वायरल हो रहे एक आडियो मे युवक किसी सिकरेट्री अंशुमान सिंह को धमकी देकर 50 हजार रुपये की मांग कर रहा है।अपना नाम अंकित पाण्डेय बता रहा यह युवक।आडियो में सिकरेट्री से उसके चार गांवों में घोटाले की बात कहता है लेकिन क्या घोटाला है यह नही बता पाता है।सिकरेट्री को जिलाधिकारी की धमकी भी दे रहा है बात करते  डीएम के अर्दली का फोन आने और घोटाले के प्रकरण पर डीएम द्वारा पूछतांछ करने का नाटक भी करते हुये सिक्रेटरी पर दबाव बना रहा है।

इसी के साथ पैसा खाते में ट्रांसफर करने की बात करते हुए अपने पास बुक का स्क्रीन शाट भी सेक्रेटरी को भेज दिया है रूपये ट्रांसफर करने के लिये ।बहरहाल रूपये उसे मिले या नहीं मिले यह तो पता नहीं चल सका पर प्रशासन द्वारा वायरल हुये आडियो के आधार युवक पर कार्रवाई जरूर की जा सकती है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।