GONDA सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Friday, 16 October 2020

GONDA सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार

राकेश सिंह गोण्डा 

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार

कौड़िया / गोण्डा। शुक्रवार जनपद गोण्डा के थाना को0 करनैलगंज पुलिस ने सोशल मीडिया पर माननीय मुख्यमंत्री जी के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपी अभियुक्त रामबाबू चौधरी पुत्र गोरखनाथ नि0 गद्दोपुर थाना करनैलगंज जनपद गोण्डा को थाना करनैलगंज में पंजीकृत मु0अ0सं0-426/20, धारा 506 भादवि व 67 आई0टी0 एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

उक्त अभियुक्त ने दिनांक 14.10.2020 को सोशल मीडिया पर माननीय मुख्यमंत्री जी के विरूद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके सम्बन्ध में वादी द्वारा थाना करनैलगंज में उक्त अभियुक्त के विरूद्ध अभियेाग पंजीकृत कराया गया था। जिसमें को0 करनैलगंज पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उक्त आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय रवाना कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।