Gorakhpur इनेक्टस आईआईटी दिल्ली एवं गोरखपुर की यूथ सोशल सर्विश टीम ने फेस शील्ड वितरण किया - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 12 October 2020

Gorakhpur इनेक्टस आईआईटी दिल्ली एवं गोरखपुर की यूथ सोशल सर्विश टीम ने फेस शील्ड वितरण किया

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

इनेक्टस आईआईटी दिल्ली एवं गोरखपुर की यूथ सोशल सर्विश टीम ने फेस शील्ड वितरण किया

गोरखपुर । कैम्पियरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैम्पियरगंज व ब्लॉक पर आईआईटी दिल्ली में निर्मित फेस शील्ड को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर प्रभात मद्धेशिया, डॉ विनोद वर्मा,डॉ राजेश कुमार वर्मा,डॉक्टर आरपी तिवारी, एम के श्रीवास्तव एक्सरे विभाग,स्टॉप राम कमल सिंह, संजय श्रीवास्तव,दीपक सिंह,अरून श्रीवास्तव, आशा कार्यकत्रियों,नर्स और ब्लॉक खंड विकास अधिकारी मोहित कुमार दुबे और उनके समस्त स्टाफ को फेस शिल्ड दिया गया।।छात्रों ने बताया कि इस फेस शील्ड से कोरोना महामारी से काफी हद तक बचाव होगा।

आईआईटी दिल्ली से विनय अग्रहरी व यूथ सोशल सर्विस टीम के सदस्य ऋषभ अग्रहरी,प्रिंस अग्रहरी, आर्यन्त अग्रहरी,निखिल यादव,रंजीत रोहित,विशाल, जौबाद,अनुराग,प्रदुम सहित अन्य छात्र मौजूद रहे!!

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।