VARANASI पूरे बनारस में बुनकरों ने समस्या समाधान हेतू लगायी गुहार - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 21 October 2020

VARANASI पूरे बनारस में बुनकरों ने समस्या समाधान हेतू लगायी गुहार

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


पूरे बनारस में  बुनकरों ने  समस्या समाधान हेतू  लगायी गुहार

 वाराणसी। आज दिनांक - 21.10.2020  को वाराणसी वस्त्र बुनकर संघ व बुनकर बिरादाराना तंजीम के संयुक्त आह्वान पर बुनकरों ने प्रधानमंत्री जन संसदीय सुनवाई कार्यालय रविन्द्रपुरी कालोनी पर मानव श्रृंखला बनाकर के बिजली का फ्लैट रेट बहाल करने हेतु प्रधानमंत्री जी से विनम्र आग्रह किया और अध्यक्ष राकेशकांत राय  ने अपने प्रार्थना पत्र में कहा आप वाराणसी  संसदीय सीट के संसद सदस्य ही नहीं अपितु भारत देश के यशस्वी प्रधानमंत्री हैं भारी संख्या में बुनकर और बुनकरी पेशे से जुड़े लोग संसदीय क्षेत्र में आते हैं ।आज बुनकर 7 दिनों से पूरे प्रदेश में पॉवरलूम की बंदी करके स्ट्राइक पर है।
 विगत 8 महीनों से कोरोना का मार झेलने के बाद बुनकरों की
बिजली की समस्या  का समाधान नहीं निकलने पर बुनकर 15 अक्टूबर से प्रदेश व्यापी हड़ताल पर हैं इस त्योहारी सीजन में बुनकर दाने-दाने को मोहताज है बुनकरों की माली दयनीय हालत को देखते हुए बुनकरो का फ्लैट रेट बिजली उचित बृद्धि के साथ बहाल करते हुए अविलंब इस मामले में हस्तक्षेप करते हुऐ समस्या का  समाधान करने की कृपा करें।

मानवश्रृंखला में प्रमुख रुप से सर्व श्री शैलेश सिंह अकरम अंसारी पार्षद हाजी ओकास अंसारी . ज्वाला सिंह जीशान आलम संजय प्रधान विनोद मौर्य लालता प्रसाद इरशाद भाई महताब आलम .अनीस अंसारी  भरत मास्टर . पार्षद गुलशन अली . अकील अंसारी . जुबैर आदिल .श्याम सुंदर पटेल।अजीत कुमार पटेल.
लालबहादूर मौर्य आदि लोग उपस्थित थे

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।