बलरामपुर । सेनानी चौधरी इरशाद अहमद गद्दी मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पत्रकार के लिए मांगा न्याय - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 30 November 2020

बलरामपुर । सेनानी चौधरी इरशाद अहमद गद्दी मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पत्रकार के लिए मांगा न्याय

हंस राज शर्मा बलरामपुर

सेनानी चौधरी इरशाद अहमद गद्दी मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पत्रकार के लिए मांगा न्याय

 
बलरामपुर उतरौला लोकतंत्र रक्षक सेनानी चौधरी इरशाद अहमद गद्दी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर जनपद बलरामपुर में 27/28 नवम्बर की रात अज्ञात हमलावरों द्वारा हमले में मारे गए पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक एवं उनके साथी पिंटू साहू का मामला एसआईटी से जांच कराने एवं आश्रितों को 25-25 लाख मुआवजा दिलाए जाने की मांग की है।
          लिखा है कि देश का चौथा स्तंभ कहा जाने वाला मीडिया आज असुरक्षित हो चुका है। देश के चौथे स्तंभ को सुरक्षित कराने के लिए मजबूत व ठोस कदम उठाने के साथ ही जनपद बलरामपुर में हुई घटना की निंदा करते हुए मृतक पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक एवं उनके साथी पिंटू साहू  के आश्रितों को तत्कालिक प्रभाव से 25-25 लाख रुपए का मुआवजा दिलाया जाने एवं इस प्रकार का जघन्य अपराध करने वाले अपराधियों की चल -अचल संपत्ति को जब्त कर एफ. टी. सी के द्वारा फाँसी की सजा दिलवाई जाने की पुरजोर मांग की है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।