GONDA अवध क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पीयूष मिश्रा के गृह जनपद आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 21 November 2020

GONDA अवध क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पीयूष मिश्रा के गृह जनपद आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

राकेश सिंह गोण्डा

अवध क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पीयूष मिश्रा के गृह जनपद आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

गोण्डा – भारतीय जनता पार्टी के अवध क्षेत्र के मनोनीत उपाध्यक्ष पीयूष मिश्रा का जिला आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ माला पहनाकर जोरदार स्वागत व अभिनदंन की।

शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ भाजपा नेता बिनोद कुमार शुक्ला ने नेतृत्व व अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ में कटरा विधानसभा क्षेत्र के बालपुर बाजार चौराहे पर एकत्रित होकर पीयूष मिश्रा अवध क्षेत्रीय उपाध्यक्ष बनायें जाने पर गृह जनपद के प्रथम आगमन पर 51 किलो का माला पहनाकर गाजे-बाजे के साथ भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान उत्साह से लबरेज कार्यकर्तओं ने भारत माता की जय,वंदे मातरम, भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद, के नारों के साथ उत्साहित दिख रहे थे। इस दौरान वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता व हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारी गण मौजूद रहे

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।