BASTI प्रदेश महासचिव ने पदयात्रा निकालकर गिनाई कांग्रेस पार्टी की उपलब्धियां - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 31 December 2020

BASTI प्रदेश महासचिव ने पदयात्रा निकालकर गिनाई कांग्रेस पार्टी की उपलब्धियां

 
मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

प्रदेश महासचिव ने पदयात्रा निकालकर गिनाई कांग्रेस पार्टी की उपलब्धियां

बस्ती रुधौली। कांग्रेस पार्टी के 136वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर कांग्रेस पार्टी के युवा कांग्रेस महासचिव प्रशांत पाण्डेय के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ संदेश पद यात्रा निकाली गई। पद यात्रा बुद्विबाजार रुधौली से चलकर बखिरा तिराहा, रुधौली कस्बा, भानपुर तिराहा होते हुए तहसील गेट के सामने स्थगित की गई।
      प्रदेश महासचिव प्रशांत पाण्डेय ने कहा कि केंद्र सरकार तीन काले कृषि कानून लाकर किसानों को बंधुआ मजदूर बनाने की तैयारी कर रही है और फसल की लागत कई गुना बढ गई मगर किसान को सही दाम नही मिला वही वर्तमान सरकार में आवारा पशुओं के कहर से किसान बेहाल है। पद यात्रा में पंपलेट बाँटकर जनजागरण किया गया। इस दौरान विजयसेन सिंह, लाल बहादुर चौधरी, नन्हे उपाध्याय, सत्य प्रकाश पांडेय ,सुभाष पांडेय, शुभम सिंह,  इमरान, यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष रूपेश पांडेय, जिला महासचिव संदीप श्रीवास्तव, सचिव राहुल चौधरी, रविंद्र  चौधरी, रमेश उपाध्याय, अजय सिंह सहित लोग मौजूद रहे ।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।