बांदा:आप चलायेगी शिल्पीविथ स्कूल एंव खण्डहर कार्यक्रम - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 19 December 2020

बांदा:आप चलायेगी शिल्पीविथ स्कूल एंव खण्डहर कार्यक्रम

सलिल यादव बांदा

बांदा:आप चलायेगी शिल्पीविथ स्कूल एंव खण्डहर कार्यक्रम

बांदा। आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह नेप्रेस कांफ्रेस में दावा किया है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष एंव दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा यूपी में दिल्ली की तर्ज पर विधान सभा चुनाव लड़ने की घोषणा से भाजपा में खलबली मच गई है। हमारे दिल्ली के शिक्षा मंत्री यूपी के स्कूलों को दिल्ली से बेहद बदतर बता रहे है।
आप के दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली या यूपी बेहतर विषय पर खुली बहस की चुनौती दी है। अध्यक्ष ने कहा कि ‘सेल्फी विद स्कूल और सेल्फी विद खंडहर’ कार्यक्रम चलाए जाएंगे।
जिला सचिव अवधेश गुप्ता, सीवाईएस के मंडल अध्यक्ष नीरज कछवाह, पिंटू यादव, महिला जिलाध्यक्ष प्रेमलता शर्मा, राघव सिंह, संतोष गुप्ता आदि मौजूद रहे। उधर, आदित्य तिवारी, शरद सिंह, मोहित चंदेल, अभय सिंह अनुभव सिंह ने इस अवसर पर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।