स्व. डा.अश्वनी जैन की स्मृति में कोरोना वारियर्स को किया गया कम्बल वितरण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 28 December 2020

स्व. डा.अश्वनी जैन की स्मृति में कोरोना वारियर्स को किया गया कम्बल वितरण

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

स्व. डा.अश्वनी जैन की स्मृति में कोरोना वारियर्स को किया गया कम्बल वितरण

वाराणसी। अग्रणी सामाजिक संस्था संकल्प के तत्वावधान में रविवार को स्व. डा.अश्वनी कुमार जैन की स्मृति में उनके परिजनों द्वारा कोरोना वारियर्स को कम्बल वितरित किया गया। सूच्य हो कि विगत 22 अक्टूबर 2020 को डा.जैन का इलाज के दौरान दिल्ली में निधन हो गया था।

इस मौके पर उपस्थित लोगों ने उन्हे को नमन करते हुए कहा कि सरल स्वभाव के धनी स्व. डा.अश्वनी कुमार जैन अपने जीवनकाल में सदैव जरूरतमंद, असहाय व लाचार लोगों के सेवा, सहयोग के लिए तत्पर और सामाजिक सरोकार से जुड़े रहे। उनके पुत्र डा.हर्षित जैन ने याद करते हुए कहा कि उनके पिता कहा करते थे कि रोगियों से सीधा, सरल, व्यहवारिक अपनत्व के साथ किया संवाद ही उनके समस्या की बड़ा निदान है, जो उन्हे बहुत सकून देता है। वो अपने पिता के दिखाये मार्ग पर चलते हुए उनके सपनों को पूरा करेंगे।

इस दौरान उनके परिजन संध्या जैन (पत्नि), डा.हर्षित जैन (पुत्र), डा.आंचल जैन (पुत्रवधू) सहित अनिल कुमार जैन, गीता जैन, आलोक कुमार जैन, संगीता जैन, राशि जैन, गीतिका जैन प्रमुख रूप से मौजूद रही।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।