गौ तस्करी कराने ले जा रहे थे , पलटी गाड़ी - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 23 December 2020

गौ तस्करी कराने ले जा रहे थे , पलटी गाड़ी

राजित राम यादव बस्ती

गौ तस्करी कराने ले जा रहे थे , पलटी गाड़ी

उत्तर प्रदेश के जनपद बस्ती के हर्रैया तहसील के अंतर्गत श्री पात् पूर् गांव के नहर के पास विक्रमजोत हसीनाबाद मार्ग पर गाड़ी बैक करते समय पलट गई और करीब 20 गायों की मृत्यु हो गई। घटना की सूचना स्थानीय  हर्रैया थाना को ग्राम प्रहरी द्वारा 
दिया गया मौके पर हर्रैया थाने की पुलिस पहुंच कर  सराहनीय कार्य में जुट गई।  थानाध्यक्ष सर्वेश राय के द्वारा जेसीबी और क्रेन मंगवाकर गायों को गाड़ी से निकलवाया गया और पशु चिकित्सक  को सूचना देकर बुलाया गया।  डाक्टर द्वारा घायल जानवरों का मौक़े पर ही इलाज किया गया।
बताया गया कि  कुछ जानवर चलने में असमर्थ थे और अधिकांश की मृत्यु हो गई है। पुलिस द्वारा वाहन को कब्जे में लेकर हर्रैया थाने पर क्रेन के माध्यम से भेजा गया। इस कार्य में पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा सराहनीय मदद की गई।



No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।