GONDA रूद्र फाउंडेशन संस्था द्वारा गरीबों में वितरित किए गर्म कपड़े व कंबल - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Friday, 11 December 2020

GONDA रूद्र फाउंडेशन संस्था द्वारा गरीबों में वितरित किए गर्म कपड़े व कंबल

राकेश सिंह गोण्डा 

रूद्र फाउंडेशन संस्था द्वारा गरीबों में वितरित किए गर्म कपड़े व कंबल

गोण्डा। जिले की रूद्र फाउंडेशन संस्था द्वारा प्रबंध समिति सदस्य अमन मिश्र के नेतृत्व में धनौली ग्राम सभा में गरीबों को गरम कपड़े एवं कंबल का वितरण किया  गया। हांड़ कंपाऊ ठंड के बीच कम्बल पाकर जरूरतमंदों ने काफी राहत महसूस की। 

   लोगों का कहना है कि अब रात आसानी से कट जाएगी। गरीब, निराश्रित लोगों ने कहा कि संस्था का यह सराहनीय प्रयास है। संस्था के अध्यक्ष शिवम मिश्र ने बताया कि पूरे दिसंबर महीने में मुहिम चलाकर गरीबों में गर्म कपड़े और कंबल का वितरण किया जाएगा। महिला उपाध्यक्ष श्रीमती अंशिका मिश्रा ने कहा कि ठंड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए संस्था हर जरूरतमंद के साथ खड़ी है। संरक्षक समिति सदस्य विष्णु भगवान शुक्ल व राहुल तिवारी ने संस्था के कार्यों की सराहना करते हुए यथासंभव मदद करने का आश्वासन दिया। कोषाध्यक्ष शिवम तिवारी ने लोगों का आह्वान किया कि वह भी इस मुहिम के साथ जुड़कर  समाज के गरीबों एवं जरूरतमंद लोगों का सहयोग करें। इस अवसर पर संस्था के प्रबंधक चंदन तिवारी, पुष्कर पांडेय सहित तमाम जरूरतमंद लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।