BASTI सांसद व विधायक ने किया 1.65 लाख के गौशाला का शिलान्यास - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 2 January 2021

BASTI सांसद व विधायक ने किया 1.65 लाख के गौशाला का शिलान्यास

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

सांसद व विधायक ने किया 1.65 लाख के गौशाला का शिलान्यास

बस्ती रुधौली: प्रदेश सरकार की महत्वकांक्षी गौ आश्रय योजना को ध्यान में रखते हुए नगर पंचायत रुधौली एक और उपलब्धि प्राप्त की। शनिवार को बस्ती सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी व क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने संयुक्त रूप से रुधौली ब्लॉक मुख्यालय के पीछे एक करोड़ 65 करोड़ की लागत से बनने जा रही गो आश्रय स्थल का शिलान्यास किया।
लगभग 3500 वर्ग मीटर के क्षेत्र में बनने जा रहे इस स्थल में 200 गायों को संरक्षण देने की क्षमता होगी। जिससे आसपास वह नगर क्षेत्र में घूम रहे बेसहारा पशुओं को संरक्षण दिया जाएगा तथा किसानों की फसलों को भी बचाया जा सकेगा। इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष धीरसेन निषाद, उप जिलाधिकारी नीरज प्रसाद पटेल,नगर अधिशासी अधिकारी अवनीश सिंह, सभासद विवेक सिंह, विकास पांडेय, विपिन कुमार पांडेय आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।