BASTI अधिशासी अधिकारी ने किया अंत्येष्टि स्थल एवं इंटरलॉकिंग कार्य का निरीक्षण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Friday, 15 January 2021

BASTI अधिशासी अधिकारी ने किया अंत्येष्टि स्थल एवं इंटरलॉकिंग कार्य का निरीक्षण

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

अधिशासी अधिकारी ने किया अंत्येष्टि स्थल एवं इंटरलॉकिंग कार्य का निरीक्षण

बस्ती रुधौली। मंगलवार को अधिशासी अधिकारी अवनीश सिंह द्वारा नगर पंचायत के इंदिरा नगर वार्ड में निर्माणाधीन अंत्येष्टि स्थल का औचक निरीक्षण किया गया इस दौरान अंत्येष्टि स्थल तक जाने वाले इंटरलॉकिंग सड़क पर हो रहे निर्माण को गुणवत्ता विहीन बताते हुए उसे रोकने के लिए भी निर्देशित किया गया।
बताते चलें कि गुणवत्ता विहीन निर्माण की शिकायत के क्रम में निर्माण कार्य का निरीक्षण करने अधिशासी अधिकारी अवनीश सिंह  अंत्येष्टि स्थल तक जा पहुंचे, जहां उन्होंने अंत्येष्टि स्थल के निर्माण में प्रयोग होने वाली सामग्रियों पर संतुष्टि जताई। लेकिन वहां तक जाने वाले मार्ग पर बिछ रही इंटरलॉकिंग के बॉक्सिंग कार्य में प्रयोग होने वाले ईटों की गुणवत्ता को खराब बताते हुए तत्काल ही उसके प्रयोग पर रोक लगाने के लिए निर्देशित किया इस दौरान प्रेम प्रकाश पटेल साथ उपस्थित रहे

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।