गोरखपुर में सक्रिय खूनचुसवा गैंग, एस डी एम चौरीचौरा ने मारा छापा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 11 January 2021

गोरखपुर में सक्रिय खूनचुसवा गैंग, एस डी एम चौरीचौरा ने मारा छापा

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

गोरखपुर में सक्रिय खूनचुसवा गैंग, एस डी एम चौरीचौरा ने मारा छापा

गोरखपुर। पैसे कमाने की फितरत इतनी बढ़ जाए कि वह मनुष्य के जीवन से खिलवाड़ करने लगे इस तरह के कार्य गोरखपुर में होना बताया जा रहा है।
दरअसल गोरखपुर के चौरीचौरा के भोपा बाजार स्थित कार्तिकेय डायग्नोस्टिक सेंटर पर बिना लाइसेंस खून जांच करने एवं अल्ट्रासाउंड करने की शिकायत मिल रही थी। इसका संज्ञान लेते हुए एस डी एम चौरीचौरा पवन कुमार ने पुलिस बल के साथ छापा मारा। किन्तु सेंटर संचालक प्रदीप मिश्रा और विनय राय मौके से फरार हो गए।
इस संबंध में एस डी एम चौरीचौरा से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि वहां कोई मिला नहीं किंतु बाद में थाने पर एक व्यक्ति द्वारा लाइसेंस लेने की प्रक्रिया जारी होना बताया गया। उक्त व्यक्ति को कागजों के साथ मंगलवार को मिलने की बात कही गई है।
बताते चलें सेंटर संचालक के खिलाफ अन्य जगहों पर भी नाम बदलकर अन्य सेंटर चलाने का आरोप है। चिंताजनक विषय यह है कि लोगों की जान से खेलने वाले इस तरह के कितने सेंटर सक्रिय हैं इसका पता नहीं है और जिन्हें पता है वे आखिर क्यों मौन है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।