KANPUR दरिंदे युवक ने किशोरी का चाकू से गला रेतकर की निर्मम हत्या - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 12 January 2021

KANPUR दरिंदे युवक ने किशोरी का चाकू से गला रेतकर की निर्मम हत्या

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा



दरिंदे युवक ने किशोरी का चाकू से गला रेतकर की निर्मम हत्या

कानपुर। गाव के समीप शौच को खेत पर गई अठारह वर्षीय किशोरी की एक बहसी दरिंदे युवक ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी।जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन फानन पुलिस अधीक्षक व कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया।
  पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र का है।बता दे कि डेरापुर थाना क्षेत्र के बल्हैरामऊ गाव निवासी अयोध्या प्रसाद ने बताया कि उसकी अठारह बर्शीय पुत्री एकता सुबह करीब 7.30बजे शौच के लिए खेतों पर गई थी।तभी गाव का ही शीलू पुत्र दिनेश कटियार उसे बुरी नियत से सरसो के खेत में ले गया।विरोध करने पर वाहसी दरिंदे ने चाकू से बेरहमी पूर्वक उसका गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया।दिन दहाड़े हुई वीभत्स घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।घटना की सूचना मृतका का साथ गई गाव की एक बच्ची द्वारा गाव वालों को दी गई।सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी व कई थानों का पुलिस फोर्स।पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।