गोरखपुर: आम बजट से देश आत्मनिर्भरता की ओर : सांसद बांसगांव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 1 February 2021

गोरखपुर: आम बजट से देश आत्मनिर्भरता की ओर : सांसद बांसगांव

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

आम बजट से देश आत्मनिर्भरता की ओर : सांसद बांसगांव

गोरखपुर। सरकार द्वारा बजट पेश किए जाने पर बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान ने इस सराहनीय बजट पर केन्द्रीय वित्त मंत्री व प्रधानमंत्री मोदी जी का आभार व्यक्त किया।

बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान ने केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण व प्रधानमंत्री मोदी जी को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस कोविड महामारी में यह बजट किसानों,आम लोगों, मध्यम वर्ग और उद्यमियों, कृषि, गैस, स्वस्थ्य भारत मिशन,रेल, सड़क,जल जीवन मिशन, बीमा के क्षेत्र में बढ़ावा देने व वायु प्रदुषण, पेंशन, किसान सम्मान निधि के ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है। जिससे किसानों, नौकरी पेेशा से जुड़े हुए कर्मचारियों और उद्यमियों को फायदा पहुंचेगा। और कहा कि आज का बजट देश को आत्म निर्भरता की ओर ले जायेगा जो सराहनीय योग्य हैं। इस आधार पर यह बजट पेश किया गया है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।