शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जेल अधीक्षक को किया गया सम्मानित - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 20 February 2021

शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जेल अधीक्षक को किया गया सम्मानित

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जेल अधीक्षक को किया गया सम्मानित

वाराणसी। सुदामा फाउंडेशन ट्रस्ट कंचनपुर, चितईपुर, वाराणसी का वार्षिक समारोह समाज सेवा से जुड़े कर्म योगियों को श्री काशी अमृतधारा अलंकरण और सुदामा श्रम वीर सम्मान से सम्मानित किया गया। संस्था द्वारा जेल में शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु जेल अधीक्षक पवन कुमार त्रिवेदी को ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव गौतम सहित राष्ट्रीय प्रभारी  डा. सुभाष चन्द्रा, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी दीनदयाल सिंह ने सम्मानित किया।
इस संस्था के माध्यम से गरीब बच्चों, महिलाओं, बुजुर्गों और असहायों को अन्न, वस्त्र, कंबल, साड़ी आदि का वितरण किया जाता है। वहीं वृद्धों, कुष्ठ रोगियों को दवा, बेटियों की पढ़ाई और  गरीब  परिवारों के बेटियों की शादी के लिए भी सहयोग राशि दी जाती है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।