छात्र-छात्राएं आज से वेबसाइट पर अपना पंजीकरण करा सकते हैं - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 11 February 2021

छात्र-छात्राएं आज से वेबसाइट पर अपना पंजीकरण करा सकते हैं

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


छात्र-छात्राएं आज से वेबसाइट पर अपना पंजीकरण करा सकते हैं

       वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को प्रतियोगी परीक्षाओं जैसे-सिविल सेवा परीक्षा (आईएएस/पीसीएस), अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, अन्य भर्ती बोर्ड, संस्थाओं द्वारा आयोजित परीक्षाएं, जेईई, नीट, एनडीए, सीडीएस, बैंकिंग पीओ/एसएससी/बीएड/टीईटी इत्यादि हेतु निःशुल्क कोचिंग की सुविधा हेतु तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए बहुप्रतीक्षित मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना अंतर्गत वेबसाइट को लांच कर दिया है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए निःशुल्क कोचिंग हेतु  abhyuday.up.gov.  in पर पंजीकरण प्रक्रिया आज से प्रारंभ हो गया हैं।
         गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा 16 फरवरी बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर प्रदेश के प्रत्येक मंडल मुख्यालय हेतु मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना का शुभारंभ किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।