गृह जनपद जा रहे राज्यसभा व पूर्व डीजीपी सांसद का हुआ स्वागत - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 27 February 2021

गृह जनपद जा रहे राज्यसभा व पूर्व डीजीपी सांसद का हुआ स्वागत

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

गृह जनपद जा रहे राज्यसभा व पूर्व डीजीपी सांसद का हुआ स्वागत

रुधौली: उत्तर प्रदेश पुलिस के पूर्व महानिदेशक एवं भाजपा के वर्तमान राज्यसभा सांसद बृजलाल एवं उनकी पत्नी का शुक्रवार को रुधौली में भव्य स्वागत किया गया। वह अपने गृह जनपद सिद्धार्थनगर कुछ आवश्यक कार्य के लिए जा रहे थे। रुधौली नगर पंचायत पहुंचने पर युवा भाजपा नेता जयेश जायसवाल एवं विधायक प्रतिनिधि राजू पांडेय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नगर पंचायत की टीवीएस एजेंसी पर उनका स्वागत किया।
          मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश एवं केंद्र की भाजपा सरकार विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से गरीबों को अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। अंतोदय विचारधारा को धरातल पर लाते हुए गरीब एवं पिछड़े तबके के आखिरी व्यक्ति तक हर सुविधा एवं योजना का लाभ पहुंचाने के लिए सरकार संकल्पित है इसके साथ ही पार्टी के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं की भी जिम्मेदारी बनती है कि विभिन्न लाभकारी योजनाओं को समाज के पिछड़े एवं गरीब तबकों तक ले जाए। टीवीएस एजेंसी के मालिक रवि जायसवाल द्वारा राज्यसभा सांसद को स्मृति चिन्ह भेंत कर उनका सम्मान किया गया। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि महेंद्र सिंह, अंकित त्रिपाठी, सुधीर जायसवाल, दुर्गेश सोनी आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।