एसपी आशीष श्रीवास्तव ने किया गौर थाने का औचक निरीक्षण - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Sunday, 30 May 2021

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने किया गौर थाने का औचक निरीक्षण

राजित राम यादव बस्ती

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने किया  गौर थाने का औचक  निरीक्षण



गौर थाने का एसपी आशीष श्रीवास्तव ने किया निरीक्षण। कोविड-19 के दृष्टिगत किया निरीक्षण

निरीक्षण के दौरान तथा थाना कार्यालय,कम्प्यूटर कक्ष,बन्दी गृह व थाना परिसर,आवास व कार्यालय की साफ-सफाई का किया निरीक्षण

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने निरीक्षण में थाने में रख-रखाव पाया गया अति सराहनीय 

कोविड-19 के दृष्टिगत थाने में की गयी सुरक्षा/ बचाव व्यवस्था व साफ-सफाई पायी गयी सन्तोष जनक

एसपी द्वारा पुरानी विवेचनाओं को समय से निस्तारित न करने के लिए नाराजगी व्यक्त करते हुए प्रभारी निरीक्षक गौर व विवेचकगणों को एक सप्ताह के अन्दर निस्तारित करने के लिए निर्देशित किया। 

सैनिक सम्मेलन किया जिसमें उपस्थित समस्त अधिकारीगण/ कर्मचारीगण को ड्यूटी के दौरान थ्री-लेयर मास्क धारण करने, ग्लब्स लगाने, समय-समय पर हैण्डवॉस/साबुन से हाथ धोने व हाथों को सेनेटाइज करते रहने के लिए निर्देशित किया।

एसपी आशीष श्रीवास्तव द्वारा प्रभारी निरीक्षक गौर को बीट-प्रणाली के समस्त पुलिसकर्मियों के समस्यायों के बारे में जाना एवं सभी को बताया कि यदि उनमें में से किसी को भी स्वास्थ्य सम्बन्धित समस्या होती है तो तत्काल अपने उच्च अधिकारी को अपने स्वास्थ्य के बारे में बतायें जिससे समय रहते सभी का ईलाज हो सके।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।