विधायक ने किया खाद्य वितरण का शुभारंभ - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 22 May 2021

विधायक ने किया खाद्य वितरण का शुभारंभ

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

विधायक ने किया खाद्य वितरण का शुभारंभ

बस्ती रुधौली । वर्तमान केंद्र और प्रदेश सरकार कोरोना के संकट काल मे भी गरीबों के कल्याण के लिए पूर्ण रूप से संकल्पित है। यही कारण है कि लाकडाउन व कोरोना संकट के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गरीबों के हर संभव मदद के लिए लगे हुए हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किए गए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अन्तर्गत खाद्यान्न वितरण शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल द्वारा किया गया। 
          इस दौरान वहां उपस्थित उपजिलाधिकारी नीरज प्रसाद पटेल ने नागरिकों से संक्रमण के बचाव के लिए जारी किए गए सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की तथा टीकाकरण के लिए जागरूक किया। सीएचसी रुधौली की तरफ से उपस्थित डॉ वरुण श्रीवास्तव ने बताया कि टीकाकरण की पहली डोज लेने से ही एक सामान्य व्यक्ति के कोरोना से मौत का खतरा लगभग 60% तक कम हो जाते हैं, वैक्सिंग पूरी तरह से सुरक्षित है अतः 18 से ऊपर के सभी वर्ग के लोग पंजीकरण कराकर टीकाकरण अवश्य करावे। प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा, विधायक प्रतिनिधि महेंद्र सिंह, राजू पांडेय, रामउग्रह जयसवाल, रवि जायसवाल, सहित अन्य उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।