वार्डों में प्रतिदिन हो सैनिटाइजर का छिड़काव, करें लोगों को जागरूक: चेयरमैन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 17 May 2021

वार्डों में प्रतिदिन हो सैनिटाइजर का छिड़काव, करें लोगों को जागरूक: चेयरमैन

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

वार्डों में प्रतिदिन हो सैनिटाइजर का छिड़काव, करें लोगों को जागरूक: चेयरमैन

बस्ती रुधौली । कोरोना महामारी के दृष्टिगत नगर पंचायत के प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा व उपचार की जिम्मेदारी प्रशासन के साथ हमारी भी है, ऐसे में यह अत्यंत आवश्यक है कि नगर पंचायत के सभी वार्डों के प्रत्येक छोटी-बड़ी गली में प्रतिदिन साफ सफाई व सैनिटाइजर का छिड़काव किया जाए। जहां बड़ी गाड़ियां नहीं जा सकती वहां हाथ की मशीन से ही सैनिटाइजर का छिड़काव सुनिश्चित कराएं, जिससे कि नगर पंचायत को कोरोना के संक्रमण से बचाया जा सके।
यह बातें सोमवार को नगर पंचायत अध्यक्ष धीरसेन निषाद ने अपने कार्यालय में सफाई नायकों व कार्यालय कर्मियों से के साथ बैठक करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि नगर पंचायत के किसी भी वार्ड में स्वच्छता या संक्रमण से संबंधित कोई सूचना मिलती है, तो इस पर तत्काल सक्रियता भरते हुए कार्रवाई की जानी चाहिए। उसकी हर एक गतिविधि से मुझे अवगत कराया जाना चाहिए।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।