प्राथमिक विद्यालय घनश्यामपुर में कोविड-19 वैक्सीन का लगा कैंप - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 15 June 2021

प्राथमिक विद्यालय घनश्यामपुर में कोविड-19 वैक्सीन का लगा कैंप

राकेश सिंह गोण्डा 

प्राथमिक विद्यालय घनश्यामपुर में कोविड-19 वैक्सीन का लगा कैंप

बभनजोत गोण्डा कोविड-19 के वैक्सीन को लेकर सरकार जहां हर पल कर रही है प्रयास ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण हो सके वहीं  हर गांव में  लगवा रही है कैंप।
विकास खंड बभनजोत के ग्राम पंचायत सुकरौली के मजरा घनश्याम पुर व गोरहिया में कोविड वैक्सीन लगवाने वालों की जबर्दस्त भीड़ देखने को मिली। प्राथमिक विद्यालय घनश्याम में सोमवार को टीकाकरण हो रहा था गोरहिया घनश्याम पुर में  120, सुकरौली में भी 120, टीकाकरण होना था जिसमें सुकरौली में कुल 50 लोगों ने वैक्सीन लगवाया वहीं गोरहिया घनश्याम पुर में प्राथमिक विद्यालय पर 241 लोगों ने वैक्सीन लगवाया। वैक्सीन खत्म होने से सैकड़ों लोगों को बिना वैक्सीन लगवाये ही घर लौटना पड़ा स्वास्थ्य विभाग को ये कहकर लोगों को लौटाना पड़ा कि जल्द ही पुनः कैम्प लगाया जायेगा फिर बचे हुए लोगों का वैक्सीनेशन होगा।
वहीं ग्राम प्रधान सुनील कुमार चौरसिया, पत्रकार राकेश सिंह,बीडीसी प्रतिनिधि संजय सिंह आदि ने टीकाकरण करवाया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।