विधायक ने किया दौरा, अधिकारियों को दिए निर्देश - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 3 June 2021

विधायक ने किया दौरा, अधिकारियों को दिए निर्देश

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

विधायक ने किया दौरा, अधिकारियों को दिए निर्देश

वाराणसी । कैंट विधानसभा के विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आज अधिशासी अधिकारी पुष्पेन्द्र पटेल के साथ रामनगर कस्बे का व्यापक दौरा किया।  सर्वप्रथम रामनगर के कोदोपुर वार्ड में जलजमाव की स्थिति को देखा और मौके पर उपस्थित अधिशासी अधिकारी एवं नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि यथाशीघ्र यहां की स्थिति में परिवर्तन होना चाहिए। जलजमाव समाप्त होना चाहिए। इसके पश्चात रस्तापुर वार्ड में विधायक जी पहुंचे और वहां पर वहां की स्थिति का जायजा लिया और स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना। और वहां के लिए भी अधिकारियों को आदेशित किया। उसके पश्चात विधायक श्री सौरभ श्रीवास्तव रामनगर बटाऊबीर स्थित कूड़ाघर में पहुंचे और वहां सड़क पर बेतरतीब पड़े कूड़ों पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिशासी अधिकारी को लापरवाह कर्मचारियों के विरुद्ध कार्यवाही करने के लिए आदेशित किया।
उसके पश्चात रामनगर के पशु चिकित्सालय की खंडहर जर्जर भवन को देखकर वहां के लिए कोई व्यापक योजना बनाने का निर्देश दिया। इसके पश्चात नगर में उन सभी लोगों के आवास पर गए जहाँ कोविडकाल मे लोगों का निधन हुआ था।

विधायक सौरभ श्रीवास्तव के साथ मुख्य रूप से सर्वश्री अशोक जायसवाल, संतोष द्विवेदी, डॉअनुपम गुप्ता, जितेंद्र पांडेय, रामनरेश सोनकर, सृजन श्रीवास्तव, रितेश राय, जय सिंह चौहान, श्याम सेठ इत्यादि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।