छात्र/अभिभावक अपनी शिकायती पत्र करें प्रस्तुत: डीआईओएस - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 3 June 2021

छात्र/अभिभावक अपनी शिकायती पत्र करें प्रस्तुत: डीआईओएस

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा

छात्र/अभिभावक अपनी शिकायती पत्र करें प्रस्तुत: डीआईओएस 


कानपुर देहात।शासन के निर्देशों की जानकारी देते हुए डीआईओएस अरविन्द कुमार द्विवेदी ने बताया कि प्रदेश में संचालित समस्त बोर्डो के अध्ययनरत कक्षा-6,7,8,9 एवं 11 के छात्रों को अगली कक्षा में पदोन्नति किये जाने के निर्देश प्रदान किये गये है। 
उन्होंने जनपद के समस्त छात्र/अभिभावकों को सूचित किया है कि उक्त कक्षाओं में पदोन्नति के सम्बन्ध में यदि किसी छात्र/अभिभावक को किसी प्रकार की शिकायत संस्था के प्रति यदि हो, तो वे छात्र/अभिभावक अपनी शिकायती पत्र जिलाधिकारी की अध्यक्षता में गठित, जिला शुल्क नियामक समिति के समक्ष अपना प्रार्थना पत्र जिला विद्यालय निरीक्षक कानपुर देहात के कार्यालय में प्रस्तुत कर सकते है। जिससे शिकायती पत्र का निस्तारण समिति के समक्ष प्रस्तुत कर, किया जा सके।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।