कपड़ा व्यवसायी से बदमाशों ने दिनदहाड़े 9000 हजार रुपये की लूट - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Friday, 16 July 2021

कपड़ा व्यवसायी से बदमाशों ने दिनदहाड़े 9000 हजार रुपये की लूट

राकेश सिंह गोंडा 

कपड़ा व्यवसायी से बदमाशों ने दिनदहाड़े 9000 हजार रुपये  की लूट

गोंडा खोड़ारे थाना क्षेत्र के दुर्गेश कुमार गुप्ता कपड़ा व्यवसायी  केशव नगर पश्चिमी टेंगनहवा बड़का डीह के निवासी है आज 15/7/2021दिन बृहस्पतिवार को  अपने भतीजे के साथ कपड़े की खरीदारी करने के लिए बस्ती जा रहे थे समय तकरीबन4बजे थाना क्षेत्र के बभनान रोड मकोइया के पास पहुचने वाले ही थे कि इतने में कपड़ा व्यवसायी से बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवर टेक करके रोका चाचा भतीजे को मारपीटा और जेब में पड़े 9000 हजार रुपये लूट लिए। 
थाना क्षेत्र खोड़ारे के केशव नगर ग्राण्ट पश्चिमी टेंगनहवा बड़का डीह  निवासी दुर्गेश कुमार गुप्ता  कपड़े का व्यवसाय करता है। बृहस्पतिवार को वह अपने भतीजे के साथ मोटरसाइकिल से बस्ती खरीददारी करने जा रहा था। इस बावत प्रभारी निरीक्षक खोडारे महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित का तहरीर मिला है पुलिस जांच कर रही है जांच कर उचित कार्यवाही कि जाएगी ।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।