समर्थकों के साथ दिन भर होती रही चुनाव परिणाम व रणनीति पर चर्चा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 12 July 2021

समर्थकों के साथ दिन भर होती रही चुनाव परिणाम व रणनीति पर चर्चा

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली


समर्थकों के साथ दिन भर होती रही चुनाव परिणाम व रणनीति पर चर्चा

 अठदमा कोठी पर लगा रहा बधाई देने वालों का तांता, जश्न का माहौल

बस्ती रुधौली।  वर्चस्व एवं सम्मान की लड़ाई का रूप ले चुका चुके रुधौली ब्लाक प्रमुख चुनाव के परिणाम पुनः एक बार अठदमा स्टेट के पक्ष में आने के बाद उनके कोठी पर बधाई देने वालों का तांता लग गया। इसके साथ ही समर्थकों एवं क्षेत्र के तमाम जनप्रतिनिधियों से दिनभर चुनाव परिणाम एवं नामांकन से लेकर मतदान तक की गतिविधियों पर चर्चा होती रही।
         पूर्व विधायक आदित्य विक्रम सिंह के पुत्र एवं भरौली वार्ड से बीडीसी पुष्करादित्य सिंह ने अब चुनाव परिणाम के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने कहा कि ब्लॉक प्रमुख चुनाव के परिणामों ने एक नई राजनीतिक सीख दी है जो आजीवन काम आएगी। उन्होंने भरपूर समर्थन के लिए क्षेत्र की जनता को धन्यवाद दिया एवं बीडीसी सदस्यों के प्रति रुधौली का सम्मान बचाने की बात कहकर होने पर धन्यवाद दिया। यह भी बताया कि रामनगर ब्लॉक में नामांकन के दौरान हुई झड़प वह घटना पूर्व नियोजित थी, जिसे हर स्तर तक जाकर अंजाम तक पहुंचाया गया। 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।